Trikay Wealth



अधिक तर समय लोग अपने सपनों के बारे मे क्या बताते है.
1.      मुझे जल्दी बहोत पैसे चाहिए.
2.      मेरे पास बहोत पैसे कब होंगे.
3.      मैं जल्दी ही एक घर और गाडी लूँगा.
4.      बच्चों को अच्छे स्कुल में पढ़ना है.
5.      लड़की की शादी के लिए पैसे चाहिए.
6.      अपने बुढ़ापे के लिए कुछ करना चाहता हु.





बचत के नाम पर सुनने को मिलते है बहाने.
1.      अभी खर्च ही इतना है की बचत के लिए पैसे बचते नहीं है.
2.      पगार बढेगा तो देखेंगे.
3.      अभी पगार नहीं हुवा है.


4.      कड़की चल रही है.
5.      पहले से कर्ज है वो ख़त्म होने के बाद देखेंगे.
6.      आज के लिए जीते है यार कल किसने देखा है.
7.      पैसे क्या पेड़ पर उगते है. पहले से ही बहोत बचत हो गई है.
8.      मुझे बचत बिल्कुल पसंद नहीं है.
9.      बचत करके क्या करे, किसके लिए बचत करे.
10.  मेरे ऑफिस में मेरे नाम से बचत करते है.
11.  जब बहोत पैसा होगा तो बचत करेंगे.
12.  पैसा डूब जाता है.
14.  कंपनी बंद हो जाती है.
15.  एजेंट अपना मुह नहीं दिखाते.

बहाने करना बहोत आसान है, पर अपने हर महीने की कमाई से सिर्फ २०% अपने और अपने परिवार के लिए बचत करके जिंदगी भर की तकलीफ से बचा जा सकता है. वह भी बहोत आसानी के साथ.

आप जीवन से क्या चाहते है.               यह सिर्फ यहाँ ही मुमकिन है.
·         पैसा                                          -           SIP (Systematic Investment Plan)
·         स्वास्थ                                       -           आरोग्य विमा (medical insurance)
·         संरक्षण                                      -           जीवन विमा (term insurance)

एक सुखी और समृद्ध जीवन जीने के लिए सिर्फ यह तीन जगह थोड़ी थोड़ी बचत करेंगे तो भी बहोत आसानी से अपने जीवन के तय किये हुए लक्ष को पा सकते है.

बचत जितना जल्दी सुरु करेंगे और अधिक समय के लिए रखेंगे उतना ही अधिक फ़ायदा मिलता है.

आपके बहानो के पीछे आपके परिवार की खुशिया कही ख़त्म ना हो जाए. इसलिए बहाने बनाना छोडिये आज ही संपर्क करे.

त्रिकाय वेल्थ मैनेजमेंट :- 0 82913 35959 / 0 82913 05959
Email :- trikaywm@gmail.com
Facebook.com/Trikay-Wealth-Management


Comments