पैसा, जानकारी और आप!!

त्रिकाय क्रिएशन क्यो?

दोस्तों,
पिछले 16 वर्षो से सामाजिक क्षेत्र में समाज के विकास के लिए लोगो के साथ मिलकर काम कर रहा हु!

16 वर्षो में कई परिवार को आगे बढ़ने के लिए में एक निम्मित मात्र बन पाया। जब इसकी ओर गहराई में जाकर अभ्यास किया तो समझ आया कि, "पैसे और जानकारी की कमी तथा पैसे के बारे में लोगो की सोच" यह कई हद तक हर समस्या की जड़ रही है।


लोगो ही, लोगो को लुटते और लुटवाते देखा है।

अपनी खुद बात करु तो, खुद भी कई बार कई लोगो के हाथों लूट चुका हूं, कुछ धूर्त लोगो की वजह से।

अब समझते है, कि हमने क्या सोच कर त्रिकाय की शुरुवात कि? क्यो जरूरत महसूस हुई?


जैसा कि पहले भी बताया है कि "पैसे ओर जानकारी की कमी तथा पैसे के बारे में लोगो की सोच और अपने ही पैसों को बर्बाद करते हुए लोगो को देखा है।" जिस वजह से त्रिकाय की शुरुवात करनी पड़ी।

उदा:-
1. कमाई से ज्यादा खर्च।
2. बचत न कर पाने की आदत।
3. जरूरत ना होते हुए भी कोई भी पॉलिसी लेलेना।
4. किसी भी कंपनी में पैसे लगाना।
5. किसी भी एजेंट पर भरोसा करके पैसे दे देना।
6. पैसे एक ही जगह लगाकर रखना।
7. आने वाले कल का नियोजन ना करना।

हमारे साथ हुई एक घटना ने हमें यह करने के लिए ओर भी प्रेरित किया। हमने 10 साल पहले एक बेहत नामचीन कंपनी से पॉलिसी लिया, पॉलिसी लेते समय उस एजेंट ने हमे बहोत अच्छा प्लान दिखाया था। उसके अनुसार हमने 10 साल प्रीमियम भी भरा, पर जब पैसे मिलने का समय आया और हम कंपनी में गए तो पता चला कि प्लान कोई और ही था। हमने सोचा था उससे बहोत ही कम रक्कम हमे मिली, हमने एजेंट से बात करने की कोशिश कि, पर वह संपर्क में ही नही था।

क्योंकि वह बैंक में बैठने वाला एजेंट था और वैसे भी कई बार एजेंट 3 साल से जादा समय हमारे संपर्क में नही रहते है, क्या ऐसा आपके साथ भी हुवा है??

इन कारणों को समझने के बाद हमने सोचा, क्यो ना ऐसा कुछ किया जाए ताकि लोगो को हम सीधे फायदा पहुचाये।

इसको ध्यान में रखकर 4 साल अलग अलग 85 कंपनियों और 65 योजनाओं का अभ्यास करके त्रिकाय का एक अदभुद प्लान तयार किया गया, इसे ओर भी बेहतर बनाने का प्रयास आप भी साथ मे आकर कर सकते है।

त्रिकाय एक रेफरल व्यवसाय के अनुसार चलता है। यहां जितने भी लोग आपके और आपके पहचान से आते है, उसपर आपको 6 प्रकार की कमाई करने का मौका मिलता है।

यहां कोई भी टारगेट नही है। हम सिर्फ यही कहते है कि अपने एजेंट को बदलिए और हमारे साथ चलिए, एक लंबे समय की कमाई और विश्वास के साथ।


आप हमें अपने 5 साल दीजिए, हमे विश्वास है कि आपको आगे 5 साल बाद कभी नोकरी नही करनी पड़ेगी।

क्योंकि हमारा मानना है कि आपका पैसा और आपका समय देश को विकसित करने में लगाना चाहिए ना कि किसी एक इंसान के सपनो को बड़ा करने के लिए।

अपने तथा अपने परिवार के सपनो को पूरा करने के लिए, अपने आप पर विश्वास है और ऊपर की सभी बातें सही लगती है तो आज ही त्रिकाय के साथ जुड़िये।

www.trikaycreation.com
Sponsor ID- TC1004

यह कोई निवेदन या विनंती नही है। जिंदगी आपकी है, आपको तय करना है। हम आज भी एक निम्मित मात्र है। अभी भी लोग हमारे साथ मे जुड़ रहे है, आप क्या करने वाले हो? आप तय करो!

Comments